चोरी करने का ऐसा तरीका कभी नहीं देखा होगा, उड़ जायेंगे आपके होश

इंसान की ज़रूरतें उससे वो सब करने पर मजबूर कर देती है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते और जब इंसान मेहनत के बगैर ही और ज़्यादा पाने की कोशिश करता है तो इसी कोशिश मे वह कुछ ऐसे काम करने पर आमादा हो जाता है जो उसे सलाखों के पीछे पंहुचा देती है।

कुछ ऐसा ही हुआ यूपी के एक शहर मेरठ मे जहाँ दो 16-17 साल के नौजवान लड़को ने दिन-दहाड़े चोरी को इतनी शातिर तरीके से अंजाम दिया जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। उनका चोरी करने का तरीका अपने आप मे ही एक अनूठा नमूना था। यह चोर इतने शातिर थे की पालक झपकते ही इन्होने लाखो रुपये की नोटो की गड्डी पर हाथ साथ कर डाला।

इससे पहले की दुकानदार कुछ समझ पाता यह चोर नोटों की गड्डी को जेब मे रख कर रफूचक्कर हो गए। घटना के दो-तीन घंटे गुजर जाने के बाद भी दूकानदार को चोरी का आभास नहीं हुआ। इससे पहले की हम आगे कुछ बोले आप खुद ही देखे वीडियो मे कैद हुई यह घटना।

मामला तब सामने आया जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली गयी और उसमे दो लड़को को बड़े ही शातिर तरीके से नोटो की गड्डी पर हाथ साफ़ करते हुए देखा गया।

चोरी की रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज कर ली है और सीसीटीवी फुटेज के द्वारा प्राप्त हुई फोटो की आधार पर चोरो की पहचान कर ली गयी है। पुलिस चोरो की तलाश मे जुटी है।

उत्तर छोड़ें

Please enter your comment!
Please enter your name here